मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फर्जी पुलिस बनकर महिलाओं ने की वसूली की कोशिश ,पुलिस से भी की अभद्रता

ग्वालियर में लॉकडाउन का फायदा उठाकर इंदरगंज थाना क्षेत्र के शिंदे की छावनी इलाके में 3 महिलाओं ने फर्जी पुलिस बनकर जमकर हंगामा किया, साथ ही एक शख्स से वसूली की भी कोशिश की, पकड़े जाने पर पुलिस कर्मचारियों के साथ भी अभद्रता की.

Women tried to snatch by becoming fake police in Gwalior
फर्जी पुलिस बनकर महिलाओं ने की वसूली की कोशिश

By

Published : Apr 7, 2020, 8:19 PM IST

ग्वालियर।शहर के इंदरगंज थाना क्षेत्र के शिंदे की छावनी इलाके में 3 महिलाओं ने फर्जी पुलिस बनकर ना सिर्फ जमकर हंगामा किया, बल्कि पकड़े जाने पर पुलिस कर्मचारियों के साथ भी अभद्रता की. बाद में इन महिलाओं को धोखाधड़ी और अवैध वसूली के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया.

फर्जी पुलिस बनकर महिलाओं ने की वसूली की कोशिश

बिजली फिटिंग का काम करने वाला भागीरथ बाथम शिंदे की छावनी में कोणार्क हॉस्पिटल के पास से गुजर रहा था, तभी वहां तीन युवतियां खड़ी दिखाई दीं. उन्होंने भागीरथ को टोका और कहा कि लॉक डाउन में वह कहां घूम रहा है, जब भागीरथ ने उनसे मकसद पूछा तो उन्होंने कहा कि हम पुलिस वाले हैं और जेल जाने से बचना है तो 500 रूपए की सेवा करो. भागीरथ को कुछ गड़बड़ लगी तो उसने डायल हंड्रेड को फोन कर दिया.

डायल हंड्रेड के आने पर युवतियां छुप गईं, लेकिन बाद में उन्हें गलियों से ढूंढ कर पकड़ लिया गया. लेकिन इनमें से एक युवती चांदनी बानो ने थाने में भी जमकर उत्पात मचाया और अपने पुरुष साथी के साथ भाग निकली. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जिस स्कूटर पर ये युवतियां वसूली कर रही थीं, उसे भी जप्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details