मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिला ने खुद को लगाई आग, अस्पताल में इलाज जारी

शहर में पति के मंदिर जाने से मना करने पर पत्नी ने नाराज होकर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली. जिसमें महिला बुरी तरह झुलस गई. फिलहाल महिला का इलाज अस्पताल में जारी है.

By

Published : Mar 11, 2021, 11:14 PM IST

Burn unit
बर्न यूनिट

ग्वालियर।शहर में पत्नी को मंदिर जाने से रोकने के चलते पत्नी ने अपने आप पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली. शरीर में आग लगते ही महिला चीखते हुए बाहर की तरफ भागी तो परिजन ने किसी तरह आग को बुझाया. वहीं घटना की सूचना मिलते डायल 100 मौके पर पहुंची और घायल महिला को तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने महिला की हालत नाजुक देखते हुए उसे बर्न यूनिट के ICU में इलाज के लिए भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र इलाके के सूरो बेहटा गांव में रहने वाली आरती कुशवाह का अपने पति गोपाल सिंह कुशवाह गुरुवार की सुबह मंदिर जाने से मना करने के चलते विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि महिला आरती कुशवाहा ने गुस्से में आकर घर की किचन में अपने आप पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली. आरती को आग में जलता देख उसने किसी तरह से आग बुझा दी. आरती के परिजनों ने एंबुलेंस और पुलिस को इसकी सूचना दी, लेकिन एंबुलेंस को आने में देर थी पर डायल 100 मौके पर पहुंची और महिला की हालत गंभीर देखते उसे डायल 100 से ही उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पर महिला की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जेएएच हॉस्पिटल के बर्न यूनिट के ICU में इलाज के लिए भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details