मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर : पत्नी की पिटाई कर रहे शख्स की महिला ने कर दी जमकर धुनाई, वीडियो हुआ वायरल

शहर के सिटी सेंटर इलाके में महिला द्वारा एक शख्स की सरेआम पिटाई करने का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. शख्स को पिटने वाली महिला समाजिक कार्यकर्ता बताई जा रही है. जबकि पिटाई खाने वाला शख्स हाथ ठेला चालक बताया जा रहा है. इस मामले में शिकायत नहीं होने पर पुलिस ने किसी के भी खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं किया है.

By

Published : Mar 23, 2019, 10:54 PM IST

video viral


ग्वालियर। शहर के सिटी सेंटर इलाके में महिला द्वारा एक शख्स की सरेआम पिटाई करने का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. शख्स को पिटने वाली महिला समाजिक कार्यकर्ता बताई जा रही है. जबकि पिटाई खाने वाला शख्स हाथ ठेला चालक बताया जा रहा है. इस मामले में शिकायत नहीं होने पर पुलिस ने किसी के भी खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं किया है.


जानकारी के मुताबिक सिटी सेंटर इलाके में शुक्रवार को एक स्कूटी सवार महिला ने हाथ ठेला चालक को सरेआम डंडों से जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शख्स को हिरासत में लिया. महिला का कहना है कि ठेला चालक अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था. यह देख उसे रहा नहीं गया और उसने युवक की पिटाई कर दी.

gwalior

सब इंस्पेक्टर प्रतिभा श्रीवास्तव ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि ठेला चालक और उसकी पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिस वजह से वह सारेआम अपनी पत्नी को पीट रहा था. यह देख महिला ने ठेला चालक की पिटाई की थी. वहीं जब पुलिस चालाक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराने से इनकार कर दिया है. जिस वजह से किसी के भी खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details