मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पश्चिम बंगाल का चुनाव चिंता का विषयः हार्दिक पटेल

एमपी के ग्वालियर पहुंचे पाटीदार युवा नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल में हो रहा है इस तरह से नहीं होना चाहिए.

By

Published : Apr 6, 2021, 8:01 PM IST

hardik patel
पाटीदार युवा नेता हार्दिक पटेल

ग्वालियर। पाटीदार युवा नेता हार्दिक पटेल आज ग्वालियर पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की. मीडिया के बातचीत के दौरान हार्दिक पटेल ने पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर कहा कि जिस तरीके से देश के प्रधानमंत्री देश की एक बेटी के खिलाफ इस तरह की भाषा का उपयोग कर रहे हैं ऐसा नहीं करना चाहिए चुनाव तो आते- जाते रहते हैं. देश के प्रधानमंत्री लगातार ममता बनर्जी के खिलाफ ऐसी भाषा का उपयोग कर रहे हैं. साथ ही जो पश्चिम बंगाल के चुनाव हो रहे हैं और देश के लोगों के लिए चिंता का विषय है.

हार्दिक पटेल ने कहा गलत भाषा का इस्तेमाल कर रहे पीएम मोदी.

किसान आंदोलन पर हार्दिक पटेल का बयान
किसान आंदोलन को लेकर हार्दिक पटेल ने कहा कि अब हिंदुस्तान के 80 करोड़ किसानों को दिल्ली जाना होगा. जब किसान गुजरात, पंजाब, मध्य प्रदेश और बिहार सहित अन्य राज्यों से दिल्ली जाएगा. तब जाकर सही किसानों की हकीकत को लेकर सरकार चिंता में आएगी. अगर सरकार ने इन तीनों काले कानून की जगह स्वामीनाथन की रिपोर्ट लागू की होती तो उनका क्या बिगड़ जाता.

लोगों को नहीं मिल रोजगार
मध्य प्रदेश की स्थिति को लेकर उन्होंने कहा कि इस समय पीएम नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान में आपसी मतभेद नजर आ रहा है. साथियों ने कहा कि अगर किसी पार्टी की सरकार को तोड़कर शिवराज सिंह ने सरकार बनाई है तो लोगों को रोजगार उपलब्ध कराएं उन पर उनका क्यों ध्यान नहीं है.

मिंटो हॉल में शिवराज सरकार, 'स्वास्थ्य आग्रह' के लिए सीएम का उपवास

सिंधिया को लेकर हार्दिक पटेल ने कहा कि अगर सिंधिया विकास कार्यों को लेकर बीजेपी में शामिल हुए हैं तो किसानों की कर्ज माफी करवाएं और अवैध उत्खनन को रुकवाएं. अगर आप गए हैं तो जनता का पैसा पूरा करिए. अगर नहीं कर रहे हैं तो इससे यह साबित होता है कि आप अपने स्वार्थ के लिए फैसला लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details