मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कट्टा लेकर डांस करते चार युवकों का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस कर रही तलाश

ग्वालियर में बर्थडे पार्टी में डीजे फ्लोर पर देसी कट्टा लहराते हुए तीन युवकों का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको लेकर पुलिस हरकत में आ गई है और युवकों की तलाश कर रही है.

By

Published : Jan 10, 2020, 4:01 PM IST

video-of-4-youths-dancing-with-illegal-desi-kattas-in-birthday-party-goes-viral-gwalior
देसी कट्टे लेकर डांस करते 4 युवकों का वीडियो हुआ वायरल

ग्वालियर। डबरा में दोस्त की बर्थडे पार्टी में डीजे फ्लोर पर देसी कट्टा लहराते हुए तीन युवकों का वीडियो वायरल हो रहा है. जब यह वीडियो जिला एसपी नवनीत भसीन के संज्ञान में आया तो पुलिस हरकत में आई और युवको को तलाशने का प्रयास किया जाने लगा.
बता दें कि ये वायरल वीडियो 5 जनवरी का बताया जा रहा है, जिसमें अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट कर रहे तीन दोस्त डीजे फ्लोर पर अवैध देशी कट्टे को लहराते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं देहात पुलिस को जैसे ही इस वायरल वीडियो की जानकारी लगी तो देहात पुलिस ने युवकों की छानबीन शुरू कर दी है.

देसी कट्टा लेकर डांस करते 4 युवकों का वीडियो हुआ वायरल
फिलहाल पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ युवकों से पूछताछ की जिसमें पता चला है कि ये वीडियो 5 जनवरी की बर्थडे पार्टी के सेलिब्रेशन का है, जिसमें गिरिराज कुशवाहा अपने अन्य दोस्तों के साथ हथियार लहराकर डीजे फ्लोर पर डांस कर रहा है. इस युवक ने दहशत फैलाने के हिसाब से देसी कट्टे से दो फायर भी किए थे. पुलिस इन आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details