मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वाहन चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार, 5 बाइक जब्त

हजीरा पुलिस ने वाहन वाहन चोर गिरोह के मुख्य आरोपी प्यारे लाल शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, इसके साथ ही 5 चोरी की बाइक को भी पुलिस ने जब्त किया है.

By

Published : Jul 11, 2021, 8:58 PM IST

Vehicle thief gang busted
वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

ग्वालियर।जिले के हजीरा पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है, पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में कुछ और चोरी की वारदातों से पर्दा उठ सकता है, प्यारे लाल शर्मा गिरोह के दो सदस्य पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं और वह इन दिनों जेल में है.

वाहन चोर गिरोह का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि प्यारे लाल शर्मा उर्फ पंडित अपने घर संजय नगर में मौजूद है, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर उसे पकड़ लिया, उसके कब्जे से चोरी की 5 मोटरसाइकिलें भी बरामद हुई हैं, हजीरा थाना पुलिस को शातिर वाहन चोर प्यारेलाल की लंबे समय से तलाश थी.

चोरी की 5 बाइक जब्त

कुछ दिन पहले प्यारेलाल गैंग के दो सदस्य संतरा और तरुण श्रीवास्तव को पुलिस ने चोरी के वाहनों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन उसके गिरोह का मुख्य सरगना प्यारेलाल फरार चल रहा था, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर संजय नगर स्थित उसके घर से चोरी की 5 बाइकों के साथ गिरफ्तार किया है.

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 25 लाख की 19 मोटरसाइकिल जब्त

आरोपी प्यारेलाल शहर के कई थाना क्षेत्रों में बड़ी चालाकी के साथ बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते थे, जिसकी कई सीसीटीवी फुटेज पुलिस के पास है, जिसमें यह अपने साथियों के साथ बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहा है, फिलहाल पकड़े गए मास्टरमाइंड प्यारेलाल पंडित से पुलिस पूछताछ कर रही है, पुलिस को उम्मीद है कि कई और वाहन चोरियों की वारदातों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details