मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 25, 2020, 5:35 PM IST

Updated : Jun 25, 2020, 6:50 PM IST

ETV Bharat / state

अज्ञात बदमाशों ने की महिला की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ग्वालियर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक महिला की हत्या कर दी, हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए. परिजनों को इसकी जानकारी तब हुई जब शुबह मृतका की बहू को उसकी सास खून से लथपथ मृत अवस्था में मिली.

Unknown miscreants murdered woman
अज्ञात बदमाशों ने की महिला की हत्या

ग्वालियर। जिले में एक महिला की हथौड़ा मार कर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी. महिला की लाश उसके घर के अंदर नग्न अवस्था में पड़ी मिली है, जिस समय महिला की हत्या हुई, उस वक्त घर में बहू और बेटे सो रहे थे. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.

पंकज पांडे, एएसपी, ग्वालियर
महिला अपने बेटे-बहू के साथ रहती थी. आज सुबह जब महिला की बहू दूसरे माले से नीचे उतर कर आई, तो उसने अपनी सास को खून से लथपथ मृत अवस्था में देखा और चीखते चिल्लाते हुए आसपास के लोगों को बुला लिया. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.
जानकारी लगते ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि, महिला के सिर में हथौड़ा जैसी कोई चीज मारी गई है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था. घर वालों ने पुलिस को बताया कि, वो बिना किसी कपड़े के घर में सोती थी और उनका किसी से कोई विवाद भी नहीं था. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर, मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.
Last Updated : Jun 25, 2020, 6:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details