मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रिश्ता हुआ शर्मसार, सगे चाचा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म

ग्वालियर शहर में चाचा ने अपनी भतीजी को तो पहले किडनैप किया. उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 7, 2021, 9:09 PM IST

Uncle raped his niece
चाचा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म

ग्वालियर। शहर में चाचा और भतीजी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां चाचा अपनी नाबालिग भतीजी का अपहरण कर दिल्ली ले गया. एक होटल में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर चाचा को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, इंदरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार ने थाने पहुंचकर शिकायत की थी कि 3 मार्च को उनकी नाबालिग बेटी लापता हो गई, जिस पर पुलिस ने उनकी शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस को जांच के दौरान आरोपी की लोकेशन दिल्ली से मिली. पुलिस की एक टीम को दिल्ली भेजा गया, जहां लोकेशन के आधार पर आरोपी को होटल से पकड़ लिया गया. तब पता चला कि अपरहण किसी और ने नहीं बल्कि नाबालिग के चाचा ने किया था.

शैलेन्द्र भार्गव, टीआई

पीड़िता ने बताया कि चाचा दिल्ली घुमाने का कहकर उसे लेकर गए थे. फिलहाल पुलिस आरोपी चाचा को थाने ले आई, जहां उसके खिलाफ अपहरण, बंधक और दुष्कर्म जैसी धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details