मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कट्टे के दम पर, जेब में कानून! दिनदहाड़े लहराया कट्टा, जान से मारने की धमकी, video वायरल

ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दो युवक के साथ मारपीट की. इस दौरान एक बदमाश ने दो दिनदहाड़े सबके सामने कट्टा निकाल लिया. जानकारी के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : May 29, 2021, 2:10 AM IST

Updated : May 29, 2021, 9:46 AM IST

miscreant in gwalior
युवक को सबके सामने दी जान से मारने की धमकी

ग्वालियर।जिले में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र का है. यहां कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े दो युवकों के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं सबके सामने एक बदमाश ने तो कट्टा निकालकर दोनों को जान से मारने की भी धमकी दी है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जानकारी पुलिस को लगी. वहीं बाद में घबराए पीड़त युवकों ने भी पुलिस से इसकी शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की है. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने मारपीट की थी.

युवक को सबके सामने दी जान से मारने की धमकी

बेखौफ बदमाशों, दिनदहाड़े लहराया कट्टा

दरसअल ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के सिद्धेश्वर नगर में रहने वाला संजय धाकरे गुरूवार को सिंध खेरिया के गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था. जहां गाली-गलौज कर रहे राहुल धाकड़ से उसका विवाद हो गया. इस दौरान संजय ने उसे थप्पड़ मार दिया. विवाद होते देख लोगों ने मामला शांत तो करा दिया, लेकिन राहुल ने अपने मन में दुश्मनी ठान ली और वह दोबारा शुक्रवार सुबह अपने साथियों के साथ संजय के घर जा पहुंचा. जहां गाली-गलौज करते हुए युवकों ने संजय और उसके बड़े भाई के साथ मारपीट की. इस दौरान संजय के साथ आए एक युवक ने कट्टा निकालकर उसे जान से मारने तक की धमकी दे दी.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्रवाई

इस दौरान इस विवाद को होता देख किसी व्यक्ति ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो मामला पुलिस तक पहुंचा. साथ ही फरियादी भी अपने साथ हुई घटना को लेकर शिकायत करने थाने पहुंच गया. जहां पुलिस ने उसकी शिकायत पर राहुल धाकड़ और उसके अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : May 29, 2021, 9:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details