मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छावनी में तब्दील हुआ ग्वालियर, लॉकडाउन तोड़ने पर होगी सख्त कार्रवाई

By

Published : Apr 1, 2020, 2:33 PM IST

ग्वालियर में आज से दो दिन का सख्त लॉकडाउन लगाया गया है, अगर इस दौरान कोई लॉकडाउन तोड़ेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. पूरे ग्वालियर शहर में 1200 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं, ताकि शहर में सख्त निगरानी रखी जा सके.

gwalior news
ग्वालियर में दो दिन का सख्त लॉक डाउन

ग्वालियर। ग्वालियर को दो दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन किया गया है, प्रशासन ने सख्त हिदायत दी है कि अगर कोई भी व्यक्ति सुबह 9 बजे के बाद बेवजह घर से बाहर निकलता है, तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस टोटल लॉकडाउन से निपटने के लिए पूरे शहर भर में 1200 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं.

ग्वालियर में दो दिन का सख्त लॉकडाउन

इसके अलावा शहर के सभी थानों से सीएसपी और टीआई अपने-अपने स्टाफ के साथ लगातार इलाके में गश्त कर रहे हैं, जबकि पुलिस ने शहर में 41 पेट्रोलिंग पार्टियां भी बनाई हैं जो ग्वालियर के एक-एक गली मोहल्ले में गश्त करती रहेंगी. वहीं शहर में बेवजह सड़कों पर घूमने वालों पर कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन ने पांच गिरफ्तारी पार्टी और पांच जब्ती पार्टी बनाई है. क्योंकि जो व्यक्ति लॉकडाउन को तोड़ेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ग्वालियर पुलिस ने पूरे शहर में 38 जगहों चेकिंग प्वाइंट बनाए हैं, जिससे शहर से बाहर आने-जाने वालों से भी पूरी जानकारी ली जाएगी. दो दिन के टोटल लॉक डाउन में शहर के बाहर की सभी सीमाएं सील कर दी गई है. इंदौर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए ग्वालियर जिला प्रशासन ने ये सख्त कदम उठाया है. जिले से अब तक 93 सैंपल भेंजे गये है जिनमे से 60 लोगों की जांच रिपोर्ट आना अभी बाकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details