मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

दिव्यांग महिला से दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए उन्हें कोर्ट पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Sep 3, 2020, 10:23 PM IST

Rape accused arrested
दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर। घर में अकेली मानसिक दिव्यांग महिला से दुष्कर्म करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो युवकों ने गांव बिजौली में दिव्यांग महिला के साथ दुषकर्म की वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद पीड़िता की बहन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों ने पूछताछ की जा रही है.

एसडीओपी आरएस गोस्वामी के मुताबिक बिजौली थाना क्षेत्र स्थित बिलहरी गांव में रहने वाली 40 वर्षीय महिलाती मानसिक रूप से दिव्यांग है. इसके साथ ही वो बोलने में भी असमर्थ है. चार दिन पहले जब वो घर में अकेली थी तो पास ही रहने वाला मुन्ना जाट और पड़ोसी गांव का मान सिंह बाथम उसके घर में घुस गए और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया.

दिव्यांग महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी गिरफ्ता

पुलिस के मुताबिक एक ने घटना को अंजाम दिया तो दूसरे ने चौकीदारी की. जब घटना का पता सोमवार को परिजनों को लगा, तो उन्होंने इसकी शिकायत तत्काल पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तालश शुरू कर दी थी, बाद में पुलिस ने दोनों घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करते हुए उन्हें कोर्ट पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details