मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिला को लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, लक्की राज अब भी फरार

ग्वालियर में पुरानी पुलिस ने महिला से लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशों से महिला के चोरी हुए जेवर के साथ ही अन्य सामान भी बरामद किया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Jun 26, 2020, 9:35 PM IST

accuse in police arrest
पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

ग्वालियर।जिले की पुरानी थाना पुलिस ने एक दिन पहले महिला से लूट करने वाले दो बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से लूटा गया माल भी बरामद किया है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया है, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

पुरानी थाना क्षेत्र के मोती झील इलाके में रहने वाली शकुंतला राय को कट्टे की नोक पर लूटने वाले दो बदमाशों को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मुखबिर के बताए स्थान की घेराबंदी कर बदमाशों को धर दबोचा है. वहीं पुलिस के पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम अमित गुर्जर पुत्र विशाल सिंह गुर्जर (20 साल) निवासी ग्राम जेवरा और भरत सिंह गुर्जर (21 साल) निवासी ग्राम जेवरा बताए हैं. बदमाशों से सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि मनोज धोबी उर्फ लकीराज की प्लानिंग पर हमने लूट की घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से लूट में इस्तेमाल की गई एक बाइक, 315 बोर का कट्टा, जिंदा कारतूस के साथ ही महिला से लूटी गई एक सोने की चेन और एक जोड़ी कान के टॉप्स बरामद किए गए हैं. पुलिस इस लूट की प्लानिंग करने वाले आरोपी मनोज धोबी उर्फ लक्की राज की तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details