मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खेल दिवस पर प्रशिक्षकों का सम्मान, क्रीड़ा भारती मध्य भारत प्रांत के तत्वाधान में आयोजन

By

Published : Aug 29, 2020, 9:40 PM IST

Updated : Aug 29, 2020, 10:27 PM IST

खेल दिवस के मौके पर क्रीड़ा भारती ने कई खिलाड़ियों का सम्मान किया गया है. यह सम्मान क्रीड़ा भारती मध्य भारत प्रांत के तत्वाधान में किया गया.

Respect of coaches
प्रशिक्षकों का सम्मान

ग्वालियर।जिले में खेल दिवस के मौके पर क्रीड़ा भारती ने कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ उनके कोच का सम्मान किया. क्रीड़ा भारती मध्य भारत प्रांत के तत्वाधान में स्थानीय SAF हॉकी अकादमी में सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के मुख्य आतिथ्य में खिलाड़ियों का सम्मान किया गया. इसमें अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी करिश्मा यादव, नवदीप कौर, इशिका चौधरी, अंतरराष्ट्रीय बॉस्केटबाल खिलाड़ी हर्षवर्धन सिंह तोमर, अंतरराष्ट्रीय जूडो खिलाड़ी श्याम सिंह गुर्जर, हॉकी की कोच वंदना उइके, बास्केटबॉल कोच रूप सिंह परिहार, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हसरत कुरैशी शामिल हैं.

प्रशिक्षकों का सम्मान

मुख्य अतिथि सांसद और क्रीड़ा भारती के पदाधिकारियों ने इन खिलाड़ियों को शाल, श्रीफल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है. साथ ही उन्हें हैंड सैनिटाइजर भी दिए गए हैं, जिससे कि कोरोना काल में स्वस्थ रह सकें.

मुख्य अतिथि और क्रीड़ा भारती के अध्यक्ष ने भगवान हनुमान और मेजर ध्यानचंद के चित्र पर माल्यार्पण किया. क्रीड़ा भारती के जिला ग्वालियर के अध्यक्ष एसके श्रीवास्तव ने अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया. सम्मानित होने वाले खिलाड़ियों ने इसे अपना सौभाग्य बताया है और कहा है कि वह भविष्य में और बेहतर प्रदर्शन कर सकें. इसकी उन्हें प्रेरणा इस सम्मान से मिली है.

Last Updated : Aug 29, 2020, 10:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details