मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 1, 2022, 9:46 PM IST

ETV Bharat / state

ज्योतिरादित्य सिंधिया का फर्जी पीए बनकर दी कारोबारी को धमकी, पुलिस ने घर से उठाया, जाने क्या है मामला

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फर्जी पीए बनकर सर्राफा कारोबारी शरद गोयल के पास फोन आया. फर्जी पीए ने कारोबारी को मिलने बुलाया. जब सर्राफा कारोबारी ने मिलने से मना किया, तो उसने फोन पर गाली गलौज की. जान से मारने की धमकी भी दी.

jyotiraditya scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर।केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पीए के नाम पर एक कारोबारी को धमकी देने का मामला सामने आया है. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फर्जी पीए बनकर सर्राफा कारोबारी शरद गोयल के पास फोन आया. फर्जी पीए ने कारोबारी को मिलने बुलाया. जब सर्राफा कारोबारी ने मिलने से मना किया, तो उसने फोन पर गाली गलौज की. जान से मारने की धमकी भी दी. उसके बाद सर्राफा कारोबारी ने सिरोल थाना पुलिस में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और मोबाइल नंबर के आधार पर उस फर्जी पीए को गिरफ्तार कर लिया है. (jyotiraditya scindia fake pa call)

फोन पर दी जान से मारने की धमकीः दरअसल, ग्वालियर के रहने वाले शरद गोयल शहर के सबसे बड़े सर्राफा कारोबारी हैं. 27 अप्रैल को उनके मोबाइल पर एक कॉल आया. उस व्यक्ति ने अपने आपको केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का पीएम आनंद मिश्रा बताया. फर्जी पीए ने कारोबारी से कहा कि मुझे आपसे मिलना है. उसके बाद सर्राफा कारोबारी ने मिलने के लिए हां कर दिया, लेकिन जब सर्राफा कारोबारी को मामला संदिग्ध लगा, तो उसके बाद उसने आने से मना कर दिया. सर्राफा कारोबारी ने मिलने से मना किया तो इस पर फर्जी पीए ने फोन पर गाली देना शुरू कर दिया, और जान से मारने की धमकी देने लगा. इससे कारोबारी बुरी तरह से घबरा गया. मामले की शिकायत सिरोल थाने में की गई है. (gwalior police investigation)

MP Civil Judge Result: लड़कियों ने रोशन किया प्रदेश का नाम, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फोन कर दी बधाई

मामला हाईप्रोफाइल व्यक्ति से जुड़ा होने के कारण तत्काल सिरोल थाना पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज किया है. इस नंबर की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस की पड़ताल में पता लगा कि जिस मोबाइल से धमकी दी गई है. वह मोबाइल यश नाम का कोई युवक चला रहा है, जो गैस एजेंसी का संचालक है. पुलिस ने इसी के आधार पर उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले की आरोपी युवक से पूछताछ की तो उसकी पूरी घटना को कबूल कर लिया. पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि सर्राफा कारोबारी शरद गोयल और उसका विवाद चल रहा है. इसी के चलते उससे बदला लेने के लिए उसने उसे धमकाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details