मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उद्योगपति के सूने फ्लैट में बदमाशों ने बोला धावा, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 11, 2021, 7:40 PM IST

Updated : Jun 11, 2021, 8:32 PM IST

इंदौर में जाने माने उद्योगपति मनीष कालानी के फ्लैट में आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज से कर रही है.

Theft in deserted flat
सीसीटीवी में आरोपी

इंदौर। MIG थाना क्षेत्र में स्थित शहर के प्रतिष्ठित उद्योगपति मनीष कालानी के फ्लैट को आरोपियों ने निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश कर रही है.

उद्योगपति के सूने फ्लैट में चोरी

CCTV में हुई पहचान

इंदौर में एक बिजनेस मैन के सूने फ्लेट में चोरी की घटना सामने आई है. चोरी करने वाला पूर्व में नौकरी करने वाला ही नौकर है, जो कुछ समय पहले ही जेल से छूटकर आया था और फिर उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. फ्लैट के अंदर से कुछ सोने चांदी के जेवरात नौकर ले कर भाग निकला. जब सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे गए तो उसमे पूर्व में नौकरी करने वाला नौकर विश्वनाथ को उसके अन्य साथियों के साथ पहचान लिया. पुलिस अब फुटेज के आधार पर नौकर की तलाश कर रही है.

महंगाई दो-तीन महीने के लिए रहेगी, जल्द पाएंगे Control- ज्योतिरादित्य सिंधिया

पहले भी नौकर दे चुका है वारदात को अंजाम

MIG थाना क्षेत्र के अनूप नगर के सुनिकेत अपार्टमेंट में रहने वाले बिजनेस मैन मनीष कालानी अपने परिजनों के साथ विदेश गए हुए थे. उस दौरान उनके सूने फ्लैट में छत के रास्ते नौकर रस्से की मदद से खिड़की के जरिये कांच तोड़कर फ्लैट के अंदर दाखिल हुआ और अंदर से सोने चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर भाग निकला. जब फुटेज देखे गए तो पूर्व नौकर विश्वनाथ ही वहां आता जाता दिखा. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

लाखों की चोरी को दिया अंजाम

जिस आरोपी ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. वह पूर्व में मनीष कालानी के वहां पर नौकरी करता था. जिसके कारण उसे पूरी जानकारी थी कि प्लैट में कहा पर सोने- चांदी के जेवरात सहित अन्य सामान रखा रहता है. इससे पहले भी पूर्व में भी आरोपी के द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है और जब उसने पूर्व में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. उस समय फ्लैट से सोने चांदी के जेवरात के साथ ही विदेशी करेंसी भी चुराई थी. फिलहाल इस बार भी बड़ी मात्रा में आरोपी ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

उधोगपति का फ्लैट

पश्चिम बंगाल का रहने वाला है आरोपी

पूर्व में जब उधोगपति ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस की और पुलिस ने जब जांच पड़ताल करते हुए नौकर को हिरासत में लिया था और उसे जब पूछताछ की तो उसने पूरा घटनाक्रम कबूला था. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि नौकर पश्चिम बंगाल का रहने वाला था और मनीष कालानी के वहां पर था नौकरी करता था. लेकिन इसी दौरान जब कालानी विदेश गए, तो नौकर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और इस बार भी उधोगपति विदेश गए तो उसने इसी बात का फायदा उठाकर, आरोपी नौकर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया.

Last Updated : Jun 11, 2021, 8:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details