मध्य प्रदेश

madhya pradesh

AC निकालकर पेट्रोल पंप के कैश रूम में घुसे चोर, दो लाख से ज्यादा उड़ाए

By

Published : Nov 8, 2020, 7:24 PM IST

ग्वालियर के चेतकपुरी तिराहे स्थित पेट्रोल पंप पर देर रात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान चोरों ने कैश रुम में लगे AC (air conditioner) को निकालकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया और लगभग दो लाख से ज्यादा की नकदी उड़ा ले गए.

Theft at petrol pump
पेट्रोल पंप में चोरी

ग्वालियर। शहर में सक्रिय चोरों ने आधी रात को चेतकपुरी चौराहे पर स्थित साईं फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप पर सनसनीखेज चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने कैश रूम में घुसने के लिए वहां लगे AC (air conditioner) को निकाला और दराज में रखी करीब दो लाख रुपए की नकद रकम लेकर फरार हो गए. पेट्रोल पंप संचालक की शिकायत पर झांसी रोड पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.

पेट्रोल पंप में चोरी

दरअसल, सुनील कोचर का साईं फिलिंग स्टेशन के नाम से चेतकपुरी तिराहे पर पेट्रोल पंप है,जो काफी व्यस्त रहने वाला इलाका है. ये रास्ता रात भर ही आवागमन से गुलजार रहता है, लेकिन चोरों ने पेट्रोल पंप को आधीरात के बाद निशाना बनाया. उन्होंने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर निकाल लिए और कैश रुम घुसने के लिए एसी को हटा दिया. एसी हटाने के बाद चोरों ने दराज और तिजोरी में रखी नकदी पर हाथ साफ कर दिया.

फिलहाल बाहर रखी नगदी को चोरों ने गायब किया है, लेकिन तिजोरी से कितनी नकदी गायब हुई है इसका पता नहीं लगा है. पुलिस का कहना है कि पेट्रोल पंप संचालक अभी कैश का डिटेल निकाल रहे हैं जो बढ़ भी सकता है. खास बात यह है कि सीसीटीवी कैमरे पेट्रोल पंप पर लगे हुए हैं लेकिन शातिर चोरों ने उसे रिकॉर्ड करने वाली डीवीआर को भी उखाड़ लिया और अपने साथ ले गए. अब पुलिस आसपास के दूसरे क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोरों का सुराग लगाने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details