मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिलाओं की हाथ की सफाई, टॉप्स से भरा बॉक्स चोरी

ग्वालियर में चार शातिर महिलाओं ने मिलकर मृगनयनी ज्वेलर्स दुकान से एक सोने का बॉक्स गायब कर फरार हो गई. पुलिस ने अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Mar 16, 2021, 12:33 AM IST

Theft at Jewelers Shop
ज्वेलर्स की दुकान पर चोरी

ग्वालियर।शातिर महिला गैंग ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. यह चोरी ज्वेलर्स की दुकान पर हुई है. यहा चार महिलाओं ने सोने के जेवर से भरे बॉक्स को चुरा लिया और मौके से भाग खड़ी हुई. वहीं चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चोरी की घटना कोतवाली क्षेत्र के सर्राफा बाजार के टोपी बाजार स्थित मृगनयनी ज्वेलर्स की दुकान है. जिसके संचालक भूपेंद्र सुखीजा है.

सोने का एक बॉक्स गायब

दुकान संचालक भूपेंद्र सुखीजा ने बताया कि सोमवार शाम चार महिलाएं उनकी दुकान पर सोने के टॉप्स खरीदने के लिए पहुंची थी. सोने के टॉप्स कुछ देर देखने के बाद पसंद नहीं आने की बात बोलकर महिलाएं दुकान से चली गई. लेकिन कुछ देर बाद जब दूसरे ग्राहक आए तो वहां सोने के जेवर दिखाने वाला एक सोने का बॉक्स कम था. तभी दुकानदार के होश उड़ गए और उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

शॉप से टॉप्स से भरा बॉक्स चोरी

नीमच: पांच हजार के ईनामी तस्कर सहित तीन गिरफ्तार

कैमरे में कैद हुई वारादत

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो सोने के टॉप्स देखने आई चार महिलाएं चोरी करते करती हुई कैद हुई है. जिसमें दो महिलाएं दुकानदार को बातों में उलझा कर रख रही थी तो वहीं दो अन्य महिलाओं में से एक महिला ने काउंटर के नीचे से 186 ग्राम सोने के टॉप्स से भरे बॉक्स को चोरी कर शॉल में छुपा लिया. जिसकी कीमत लगभग 10 लाख के आसपास है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details