मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, परिजनों ने थाना प्रभारी पर लगाए गंभीर आरोप

ग्वालियर में रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने सामने से आ रही मोटर साइकिल में टक्कर मार दी. जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हॉस्पिटल में घायल को न तो बेड मिला और न ही स्ट्रेचर.

By

Published : Apr 27, 2021, 12:12 PM IST

trolley hit the bike
सड़क हादसा

ग्वालियर।जिले में रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने सामने से आ रही मोटर साइकिल में टक्कर मार दी. जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.

सड़क हादसा

देहात पुलिस भी तब मौके पर पहुंची, जब घायल को ग्वालियर भेजा जा चुका था. मृतक के परिजनों ने देहात थाना प्रभारी पर अवैध रेत उत्खनन का आरोप लगाया है. ट्रैक्टर के बारे में बताया जा रहा है कि यह भेसनारी खदान से रेत भरकर ला रहा था. युवक मोटर साइकिल से डबरा से कोचिंग पढ़ने डबरा आ रहे थे. इसी दौरान रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. जिससे राघवेंद्र, सूरज रावत की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही अमर प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गया.

सड़क हादसे में युवक की मौत, कार चालक ने मारी टक्कर

सिख युवकों ने पहुंचाया अस्तपताल

पास ही खेतों में कंपाइन चला रहे सिख युवकों ने घटना को देखा, तो वह तत्काल दो युवकों को लेकर डबरा सिविल अस्पताल पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने राघवेंद्र को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल अमर को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया. लोगों ने बताया कि वहां तीसरा युवक भी था. लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घटना के 1 घंटे बाद डबरा की देहात पुलिस उसे लेकर डबरा सिविल अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया.

डबरा के सिविल अस्पताल की बदहाल व्यवस्थाएं

अस्पताल में घायल को जमीन पर लेटा कर उसको प्राथमिक उपचार दिया गया. सबसे बड़ी बात इस हादसे के दौरान अव्यवस्थाएं भी रहीं. हॉस्पिटल में घायल को न तो बेड मिला और न ही स्ट्रेचर. ट्रैक्टर चालक मौके से घटना को अंजाम देकर भाग गया है. ट्रैक्टर को डबरा के देहात थाने में रखवा दिया गया है. वहीं मृतक के परिजन ने देहात थाना प्रभारी केडी कुशवाह पर पैसा लेकर रेत चलाने के गम्भीर आरोप लगाए हैं. इससे रेत और पुलिस का गठजोड़ एक बार फिर उजागर हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details