मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या, आरोपी के परिवार की धमकियों से थी परेशान

By

Published : Oct 13, 2019, 2:01 PM IST

ग्वालियर में दुष्कर्म पीड़िता ने आत्महत्या कर ली. वह आरोपी के परिवार की धमकियों से परेशान थी.

ग्वालियर

ग्वालियर।एक दिन पहले ही पीड़िता और उसके परिवार को आरोपी की मां ने धमकी दी थी कि अगर राजीनामा नहीं हुआ तो उसके पिता की हत्या कर दी जाएगी. पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है. इससे पहले भी युवती को रास्ते में रोककर धमकाया गया था. जिसकी शिकायत उसके पिता ने थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.

ग्वालियर में दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या

मृतका के पिता का आरोप है आरोपी के परिजन पीड़िता को लगातार धमका रहे थे. वहीं शुक्रवार की रात आरोपी की मां पीड़िता के घर पहुंची और उसे राजीनामे के लिए धमकाया, ऐसा ना करने पर उसके पिता की गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी. वहीं पीड़िता को आरोपी के पिता ने सड़क पर रोककर राजीनामा के लिए धमकी दी थी. धमकियों से घबराई पीड़िता ने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

एडिशनल एसपी सत्येंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मर्ग कायम कर लिया गया है. पुलिस जांच कर रही है. जो भी दोषी पाया जायेगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी. पुलिस की लापरवाही के बारे में उन्होंने कहा कि वह जांच करायेंगी और अगर किसी की भी लापरवाही सामने आती है तो उसे बख्सा नहीं जायेगा.

यह था पूरा मामला

जनकगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 12वीं की छात्रा के साथ जून 2019 में पड़ोस में रहने वाले आरोपी ने दुष्कर्म किया. छात्रा आरोपी के बेटे को 5 साल से राखी बांधती आ रही थी. आरोपी ने छात्रा के साथ दूसरी बार दुष्कर्म किया था. साथ ही पीड़िता को चुप रहने के लिए धमका भी रहा था. जब यह बात परिवार को पता चली तो पीड़िता को लेकर जनकगंज थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी अभी सेंट्रल जेल में बंद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details