मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 27, 2022, 5:03 PM IST

ETV Bharat / state

शादी की बात करने के बहाने नाबालिग लड़की को बुलाया घर, फिर दो दिन तक किया रेप

ग्वालियर में एक लड़की को शादी का झांसा देकर दो दिन तक आरोपी ने कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी तरह युवती ने घर पहुंचकर घरवालों को आपबीती बतायी. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. (minor girl raped in gwalior)

Girwai police station
गिरवाई थाना

ग्वालियर।शहर के गिरवाई थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ उसी के ही एक परिचित ने दुष्कर्म कर दिया. दो दिन तक उसने लड़की को कमरे में रखकर दुष्कर्म किया. बाद में उसे इंदरगंज क्षेत्र में छोड़कर भाग गया. (minor girl raped in gwalior)

घर पहुंचकर बतायी करतूतःलड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को प्रेम सिंह बुंदेला नामक परिचित युवक की करतूत के बारे में बताया. पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल ही प्रेम सिंह के रानीपुरा स्थित घर पर छापामारी भी की, लेकिन वह घर से फरार हो चुका था. (gwalior police investigation)

शादी का दिया झांसाः दरअसल प्रेम सिंह बुंदेला और पीड़िता के बीच दो साल से पहचान थी. आरोपी ने लड़की को झांसे में लिया कि वह उससे शादी करना चाहता है. शादी की बात करने के लिए वह उससे मिलना चाहता है. लड़की को अपने रिश्तेदार के घर सिकंदर कंपू जाना था. लड़की ने आरोपी प्रेम सिंह को अपने रिश्तेदार के घर जाने की बात बताई. (pretext of marriage in gwalior)

लव, सेक्स एंड धोखा : युवती का प्रेमी बना हैवान, पहले गैंग रेप, फिर जहर खिलाकर हत्या, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

सीएसपी आत्माराम शर्मा ने बताया कि प्रेम सिंह बुंदेला भी सिकंदर कंपू पहुंच गया और उसे अपने एक परिचित के कमरे पर लेकर आ गया. वहां उसने कमरे में लड़की को रख कर दो दिन तक लड़की के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे इंदरगंज क्षेत्र में छोड़कर गायब हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details