मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर व्यापारी से तमिलनाडु के व्यापारी ने मंगाया 45 लाख का मुर्गी दाना, पैसे मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

कोतवाली थाना क्षेत्र के दाल बाजार में मुर्गी दाना व्यापारी के साथ तमिलनाडु की एक कंपनी के संचालक बाप-बेटे द्वारा 45 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस इस पर कार्रवाई कर रही है.

By

Published : Jun 14, 2019, 8:04 PM IST

तमिलनाडु के व्यापारी ने ग्वालियर व्यापारी से की ठगी

ग्वालियर। कोतवाली थाना क्षेत्र के दाल बाजार में मुर्गी दाना व्यापारी के साथ तमिलनाडु की एक कंपनी के संचालक बाप-बेटे ने लगभग 45 लाख रुपए की ठगी कर ली. भुगतान के समय तमिलनाडु के व्यापारी ने ग्वालियर के व्यापारी को धमकी दी और रुपए देने से इनकार कर दिया. जिसके बाद ग्वालियर के व्यापारी ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस ने ठग व्यापारियों की तलाश शुरू कर दी है.

तमिलनाडु के व्यापारी ने ग्वालियर व्यापारी से की ठगी

⦁ शहर के दाल बाजार में कन्हैयालाल रूपचंद्र के नाम से मुर्गी दाने का कारोबार करने वाली सुरेश चंद्र की कंपनी है.
⦁ कारोबार करने वाले सुरेश चंद्र का एक दलाल के माध्यम से तमिलनाडु की एक कंपनी श्रीपल्ली मुर्गेन सीड्स को मुर्गी दाने की सप्लाई करने का सौदा तय हुआ था.
⦁ श्रीपल्ली मुर्गेन सीड्स के संचालक रामकुमार कुंडा स्वामी और के की कुंडा स्वामी ने कुछ महीने पहले 6 ट्रक दाना मंगाया था, जिसकी कीमत लगभग 45 लाख रुपए थी.
⦁ माल का ऑर्डर करते समय कंपनी के संचालक ने जल्द ही भुगतान करने का भरोसा दिया था.
⦁ काफी समय बीत जाने के बाद भुगतान नहीं हुआ, तो सुरेश ने तमिलनाडु कंपनी संचालक से संपर्क किया और कई बार पैसे के भुगतान को लेकर दबाव भी बनाया.
⦁ इसके बाद तमिलनाडु के श्रीपल्ली मुर्गेन सीड्स कंपनी संचालक ने सुरेश चंद्र को जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी.
⦁ फरियादी की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने जांच के बाद कंपनी संचालक आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने व धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details