मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रवेश फॉर्म के लिए MLB कॉलेज में छात्र-छात्राओं ने किया हंगामा, स्टाफ पर लगाया ये आरोप

By

Published : Sep 7, 2019, 5:37 PM IST

ग्वालियर के एमएलबी कॉलेज में प्रवेश फॉर्म नहीं मिलने पर छात्र-छात्राओं ने खूब हंगामा किया, साथ ही स्टाफ पर अपने परिचितों को ही प्रवेश फॉर्म देने का आरोप लगाया है.

प्रवेश फॉर्म के लिए MLB कॉलेज में छात्र-छात्राओं ने किया हंगामा

ग्वालियर। महारानी लक्ष्मीबाई कॉलेज में कानून की पढ़ाई के लिए दाखिले के फॉर्म का टोकन नहीं मिलने से छात्र-छात्राओं ने खूब हंगामा किया और कॉलेज के स्टाफ पर अपने परिचितों को ही प्रवेश फॉर्म देने का आरोप लगाया है.

प्रवेश फॉर्म के लिए MLB कॉलेज में छात्र-छात्राओं ने किया हंगामा
कंपू थाना क्षेत्र के कटोरा ताल स्थित एमएलबी कॉलेज में चंबल संभाग से छात्र-छात्राएं दाखिला लेने के लिए कॉलेज पहुंचे थे, जब छात्र छात्राओं ने प्रवेश फॉर्म लेने का प्रयास किया तो उन्हें फॉर्म नहीं दिया गया. दाखिला नहीं मिलने पर छात्र-छात्राओं ने हंगामा कर दिया. हंगामा कर रहे छात्रों का आरोप है कि कॉलेज के स्टाफ अपने पहचान वालों को ही प्रवेश फॉर्म दे रहे हैं, जबकि दूर-दराज से आए छात्रों को एक भी फार्म नहीं दिया गया.हंगामा कर रहे छात्र-छात्राओं ने कॉलेज में सीटें बढ़ाए जाने की मांग भी की, जिस पर कॉलेज प्रशासन का कहना था कि कॉलेज में सीटें बढ़ाकर 60 कर दी गई हैं, इससे अधिक सीटें बढ़ाया जाना संभव नहीं है, हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा कर रहे छात्र-छात्राओं को समझा कर मामले को शांत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details