मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोचिंग में हुए मामूली झगड़े से गुस्साए छात्र ने कोचिंग सेंटर में लगाई आग

By

Published : Mar 8, 2020, 5:59 PM IST

Updated : Mar 8, 2020, 7:13 PM IST

ग्वालियर में एक सिरफिरे छात्र ने कोचिंग में हुए मामूली विवाद का बदला लेने के लिए अपनी ही कोचिंग सेंटर में आग लगा दी, जिसके बाद पुलिस ने पास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी छात्र को गिरफ्तार किया है, जिस पर कार्रवाई जारी है.

student-set-fire-to-coaching-center
छात्र ने लगाई कोचिंग सेंटर में आग

ग्वालियर। जिले में एक सिरफिरे छात्र ने कोचिंग पर हुए मामूली झगड़े का बदला लेने के लिए कोचिंग सेंटर में ही आग लगा दी. ये वारदात पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी पहचान कर पुलिस ने आरोपी छात्र को पकड़ लिया है और पुलिस ने इस मामले की कार्रवाई कर दी है. ये छात्र इसी कोचिंग पर बायोलॉजी की पढ़ाई कर रहा था.

छात्र ने लगाई कोचिंग सेंटर में आग

बता दें की बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के कोटेश्वर कॉलोनी में निजी ईपीएस कोचिंग संचालक आशीष कुमार तिवारी ने 5 फरवरी 2020 को शिकायत की थी कि उनकी कोचिंग को किसी अज्ञात युवक के द्वारा जलाया गया है, जिसमें कुछ कुर्सी टेबल जल गए हैं, जहां पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पास के लगे एक सीसीटीवी कैमरे में एक छात्र ज्वलनशील पदार्थ लेकर कोचिंग को जलाते हुए दिख रहा था.

वहीं सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस ने इंद्रा नगर में रहने वाले छात्र को गिरफ्तार किया है. वहीं छात्र से पुछताछ करने पर उसने बताया की उसकी कुछ दिनों पहले कोचिंग संचालक के पहचान के कुछ युवकों से झगड़ा हो गया था और उसी रंजिश का बदला लेने के लिए उसने कोचिंग को जलाया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : Mar 8, 2020, 7:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details