मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सोसाइटी संचालक ने की मुनाफा देने के नाम पर करोड़ों की ठगी

ग्वालियर में एक सोसाइटी के संचालक ने लोगों को अच्छा मुनाफा देने के नाम पर करोड़ों रूपये की ठगी की. जिसके बाद लोगों ने संचालक के खिलाफ शिकायत लेकर एसपी के पास पहुंचे.

By

Published : Dec 3, 2019, 11:32 PM IST

gwalior news , ग्वालियर न्यूज , करोड़ो रूपये की ठगी,  इंदरगंज थाना क्षेत्र , छावनी,  रामा कॉपलेक्स  नवकेतन एग्रीकल्चर मार्केटिंग को-ऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड,  Society operator cheated crores
मुनाफा देने के नाम पर करोड़ों की ठगी

ग्वालियर। जिले में एक सोसाइटी संचालक ने अच्छा मुनाफा देने के नाम पर लोगों से करोड़ों रूपये की ठगी करने का मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत लोगों ने एसपी से की है, जिस पर एसपी ने थाना प्रभारी को कार्रवाई करने के आदेश दिए है.

सोसाइटी संचालक ने की मुनाफा देने के नाम पर करोड़ों की ठगी

बता दें की इंदरगंज थाना क्षेत्र के शिंदे की छावनी स्थित रामा कॉम्प्लेक्स नवकेतन में एग्रीकल्चर मार्केटिंग को-ऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड नाम की कंपनी है, जिसका संचालक डीके सिंह है. जिसने लोगों को सोसाइटी में पैसे जमा करने और साथ ही मुनाफा वापस देने का लालच दिया. जिसके बाद लोगों ने डीके सिंह पर विश्वास कर पैसे जमा कराना शुरू कर दिए. लेकिन जब पैसे वापस करने का समय आया तो कंपनी संचालक उन्हें टालता रहा.

जिसके बाद डीके सिंह कार्यालय बंद कर लोगों के करोड़ों रूपए लेकर फरार हो गया. जब लोगों को पता चला तो वो एसपी ऑफिस पहुंचे, जहां उन्होंने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत एसपी से की. एसपी ने उनकी शिकायत पर थाना प्रभारी को आदेश दिया कि वो मामले में उचित कार्रवाई करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details