मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 17, 2020, 4:28 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन के दिन कोल्ड्रिंक ना देने पर दुकानदार और उसकी मां के साथ मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर में रविवार के दिन लॉकडाउन में किराना कारोबारी ने दुकान को खोलकर कोल्ड्रिंक देने से इनकार किया तो एक गुंडे ने कारोबारी को पीटना शुरू कर दिया. उसे मां बचाने आई तो उनके सिर में फावड़ा मार दिया. जिससे महिला की एक आंख बाहर निकल आई. वहीं पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Fight in Gwalior
ग्वालियर में मारपीट

ग्वालियर। थाटीपुर थाना क्षेत्र के सुरेश नगर में रहने वाले सौरभ गुप्ता की कॉलोनी में ही किराना और जनरल स्टोर की दुकान है. इस बस्ती में रहने वाला सुधीर सखवार रविवार की सुबह सौरव की दुकान पर कोल्ड्रिंक लेने आया था. रविवार को लॉकडाउन की वजह से दुकान बंद थी. सुधीर चाहता था कि सौरभ दुकान खोले और उससे उधार में कोल्ड ड्रिंक दे. सौरभ ने सुधीर की बात मानने से साफ इनकार कर दिया. इस पर सुधीर उसे धमकी देकर चला गया.

ग्वालियर में लॉकडाउन के दिन मारपीट

फिर वह करीब दोपहर 2 बजे वापस लौटा. सौरभ की दुकान पर पत्थर फेंकने लगा. उसे देख सौरभ समझाने बाहर निकला तो उसके साथ मारपीट कर दी. उसकी गुंडागर्दी देखकर मां मीना गुप्ता भी उसे बचाने आई तो गुंडे सुधीर ने फावड़ा उठा लिया और उसकी मां के सिर पर दे मारा. इससे उनका सिर फट गया और उनकी एक आंख बाहर निकल आई.

वहीं इस घटना की जानकारी सौरव ने पुलिस थाने में की और घायल महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है, वहीं पुलिस ने सौरव की शिकायत पर आरोपी सुधीर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details