मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 14, 2023, 11:06 PM IST

ETV Bharat / state

Satpura Fire Incident: सतपुड़ा भवन में शिवराज सरकार के घोटालों की फाइलें जानबूझकर जलाई गई, AAP का आरोप

भोपाल के सतपुड़ा भवन में लगी आग पर सरकार चौतरफा घिरते जा रही है. कांग्रेस के बाद अब आम आदमी पार्टी ने भी सतपुड़ा भवन में लगी आग को बड़ी साजिश बताई है. आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता रुचि राय गुप्ता ने आग से घोटाला पर पर्दा डालने के शिवराज सरकार पर आरोप लगाए है.( Satpura Bhawan Aag)

aap leader ruchi rai gupta statement on satpura bhawan
सतपुड़ा भवन की आग को सरकार की साजिश

आप नेता ने कहा सतपुड़ा भवन की आग को सरकार की साजिश

ग्वालियर। आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता रुचि राय गुप्ता ने भोपाल में सोमवार की शाम को सतपुड़ा भवन की आग को सरकार की साजिश बताया है. आप नेता रुचि राय गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से आनन-फानन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगजनी की कथित जांच के लिए समिति का गठन किया है, उससे सरकार की घबराहट का पता चलता है. उन्होंने कहा कि सतपुड़ा भवन में व्यापम कांड से लेकर सरकार के कई घोटालों की लोकायुक्त, ईओडब्ल्यू सहित अन्य घोटालों से जुड़ी फाइलें रखी हुई थी. जिन पर आने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी जीतने के बाद जांच कराने वाली थी. इसी घबराहट में सतपुड़ा भवन में आग लगा दी गई.

सतपुड़ा भवन की आग क्या बोली आप:यह आग तीसरी मंजिल से छठी मंजिल तक पहुंच गई. यह भी अपने आप में चौंकाने वाला है, क्योंकि तीसरी मंजिल पूरी तरह से खाली है. ग्वालियर में बुधवार शाम को आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी की नेता रुचि राय गुप्ता ने कहा कि "सरकार अपने घोटालों को लेकर इतनी आशंकित है कि उसने आने वाले समय में घोटालों की जांच से बचने के लिए इस घटना को अंजाम दिलवाया है." आप नेता ने आरोप लगाया कि "20 साल में हुए बीजेपी की शिवराज सरकार के घोटालों पर कोई जांच कमेटी गठित नहीं हो इसके लिए यह आगजनी कराई गई है." उन्होंने दावा किया कि इस बार मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. उनकी पार्टी शिवराज सरकार के घोटालों की जांच हर हालत में कराएगी.

Also Read

अरविंद केजरीवाल ग्वालियर के प्रस्तावित दौरे को लेकर निरस्त पर सवाल:उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ग्वालियर के प्रस्तावित 24 जून के दौरे को लेकर जिला प्रशासन द्वारा आनन-फानन में अनुमति निरस्त करने पर भी सवाल उठाए हैं. आप नेता ने कहा है कि प्रशासन सरकार के दबाव में काम कर रहा है. जिस दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कार्यक्रम आयोजित है. उसी दिन आनन-फानन में लाडली बहना और लाडली लक्ष्मी योजना को लेकर एक कार्यक्रम रख दिया गया है. जिससे दिल्ली के मुख्यमंत्री की सभा नहीं हो सके. उनकी सभा में लगभग एक लाख से ज्यादा लोग पहुंचने वाले हैं. उन्हें किसी मंच की आवश्यकता नहीं है वह चौराहे पर भी अपनी बात लोगों के बीच कह सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details