मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कैश वैन के गार्ड की हत्या कर 8 लाख नकदी ले उड़े बदमाश, सीसीटीवी में कैद वारदात

ग्वालियर में बेखौफ बाइक सवार 3 बदमाशों ने शनिवार दोपहर एक कैश वैन से 8 लाख रुपये लूट लिये. इस दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी की, जिसमें गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Jul 6, 2019, 10:39 PM IST

लूट वारदात की सीसीटीवी से ली गई तस्वीर

ग्वालियर। शिवपुरी लिंक रोड पर बेखौफ बाइक सवार 3 बदमाशों ने शनिवार दोपहर एक कैश वैन से 8 लाख रुपये लूट लिये. इस दौरान बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. मामला शिवपुरी लिंक रोड का है, लूट की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

तीन बदमाशों द्वारा एक कैश वैन पर फायरिंग कर 8 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले
ये है मामलाग्वालियर में प्राइवेट कंपनियों से कलेक्शन करने वाली बैंक की कैश वैन शिवपुरी लिंक रोड पहुंची थी, वैन में करीब 8 लाख रुपये का कैश था. केदारधाम के सामने एक शोरूम से कैश लेकर वैन तक लाया जा रहा था, तभी पीछे से बाइक पर सवार 3 बदमाश आए और फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान सुरक्षा गार्ड रमेश तोमर की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. ड्राइवर रंजीत घायल हो गया. इस बीच बैंक का कर्मचारी किसी तरह अपनी जान बचाकर शोरूम में घुस गया. तीनों बदमाश 8 लाख नकदी लेकर फरार हो गये.रेकी के बाद दिया वारदात को अंजामवारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक रमेश के शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया, घायल वाहन चालक को भर्ती कराया है. जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने रेकी करने के बाद इस लूट की वारदात अंजाम दिया है. शहर में कैश कलेक्शन कर्मचारियों से लूट की ये पहली वारदात नहीं है, इससे पहले भी दीनदयाल नगर में बाइक सवार बदमाशों ने लगभग 3 लाख की लूट को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details