मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रिटायर्ड एसडीओ ने गोली मारकर की आत्महत्या

By

Published : Mar 2, 2021, 5:19 PM IST

Updated : Mar 2, 2021, 8:21 PM IST

ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के विनय नगर इलाके में रहने वाले सिंचाई विभाग के पूर्व एसडीओ ने खुद को गोली मार ली. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

commits suicide police, gawalior news
रिटायर्ड एसडीओ ने खुद को मारी गोली

ग्वालियर। जिले के विनय नगर इलाके में रहने वाले सिंचाई विभाग के पूर्व एसडीओ राजेंद्र राजपूत ने खुद को गोली मार ली. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. आत्महत्या के लिए उन्होंने अपनी लाइसेंसी 12 बोर बंदूक का इस्तेमाल किया था.

  • पूर्व एसडीओ ने की आत्महत्या

धमाके की आवाज सुनकर घर वाले मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया था. जानकारी के मुताबिक बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के विनय नगर सेक्टर 4 में रहने वाले राजेंद्र राजपूत जो सिंचाई विभाग में अनुविभागीय अधिकारी के रूप में पदस्थ थे. रिटायर होने के बाद अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ विनय नगर स्थित मकान में रहते थे. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच फिलहाल प्रारंभिक स्तर पर है. इसलिए पक्के तौर पर अभी कुछ भी कहना मुश्किल है.

रिटायर्ड एसडीओ ने खुद को मारी गोली

युवक से परेशान होकर युवती ने की आत्महत्या

  • आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

हालातों को देखते हुए इतना जरूर है कि प्रकरण आत्महत्या से जुड़ा हो सकता है. राजेंद्र राजपूत की माली हालत ठीक ठाक थी. लेकिन ऐसे क्या हालात बने की उन्होंने आत्महत्या कर ली.इन वजहों का पता करने में पुलिस जुटी हुई है.

Last Updated : Mar 2, 2021, 8:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details