मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक कप चाय ने महिला को किया बर्बाद, फेसबुक फ्रेंड ने MMS बना किया ब्लैकमेल

ग्वालियर में एक महिला को फेसबुक पर दोस्ती करना महंगा पड़ गया, फेसबुक पर बने दोस्त ने उसके साथ रेप किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा.

By

Published : May 17, 2020, 3:30 PM IST

Updated : May 17, 2020, 3:46 PM IST

Rape accused arrested
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर। फेसबुक पर एक महिला को युवक से दोस्ती करना महंगा पड़ गया क्योंकि दोस्ती के बाद युवक ने महिला को घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, साथ ही रेप का वीडियो बनाकर पीड़िता को MMS वायरल करने की धमकी देने लगा और वीडियो डिलीट करने की एवज में आरोपी ने महिला से नकदी और ज्वैलरी तक ऐंठ लिए, जिसकी शिकायत पीड़िता ने पुलिस से की, तब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी रघुवीर मीणा ने बताया कि ग्वालियर शहर में रहने वाली 28 वर्षीय महिला की डेढ़ साल पहले रानीपुरा निवासी युवक से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी, जिसके बाद दोनों मिलने-जुलने लगे, तभी एक दिन अमित ने महिला को अपने घरवालों से मिलाने के लिए बुलाया. महिला जब उसके घर पहुंची तो घर के अंदर उसके अलावा कोई नहीं था, इसका पता चलते ही वह वापस जाने लगी तो युवक ने उसे चाय पीने के बाद जाने को कहा. जिस पर महिला रुक गई, इस बीच अमित ने उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया.

रेप के बाद आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा, इस दौरान आरोपी ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक शोषण करता रहा और 50 हजार नकदी के अलावा सोने के जेवर तक ले लिया, जब आरोपी की मांगें और बढ़ने लगी तो महिला ने थाने में आरोपी की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दी है.

Last Updated : May 17, 2020, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details