मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ के बयान पर राकेश सिंह का पलटवार, कांग्रेस हमेशा शब्दों की मर्यादा को लांघती है

By

Published : Oct 18, 2020, 10:40 PM IST

ग्वालियर में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और संसद सदस्य राकेश सिंह पहुंचे, यहां उन्होंने बीजेपी के नेताओं के साथ मुलाकात की और पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा इमरती देवी पर दिए बयान की निंदा की.

gwalior
कमलनाथ के बयान पर राकेश सिंह का पलटवार

ग्वालियर। शहर में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद राकेश सिंह पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी के नेताओं के साथ मुलाकात की. नेताओं के बिगड़ते बोलों पर उन्होंने कहा कि 'चुनाव में अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया जाना कहीं से भी उचित नहीं है'. उन्होंने अमर्यादित भाषा के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. सांसद राकेश सिंह ने कहा कि चुनाव शालीनता के साथ भी लड़े जा सकते हैं.'

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि 'उसके नेता कमर के नीचे वार करते हैं और शालीनता की सभी सीमाओं को लांघते हैं. सांसद राकेश सिंह ने कहा कि 'भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता संवेदनशील है और सच्चाई के साथ धरातल पर खड़ा रहता है. वहीं बीजेपी हमेशा विकास के कार्य करती है और जनता को गुमराह करने का काम नहीं करती है.'

कमलनाथ के बयान पर राकेश सिंह का पलटवार

डबरा में पूर्व सीएम कमलनाथ की फिसली जुबान, मंत्री इमरती देवी पर की अभद्र टिप्पणी

उनका कहना है कि विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव होने जा रहे हैं, इस पर पार्टी के वरिष्ठ नेता समन्वय बनाकर काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा जनता के बीच जा रहे हैं और विकास कार्यों की जानकारियां लोगों को दे रहे हैं.

साथ ही जबलपुर में एक बच्चे की किडनेपिंग और हत्या किए जाने को राकेश सिंह ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कुछ आरोपी फरार हैं उन्हें भी जल्द पकड़ लिया जाएगा और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details