मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बारिश से ग्वालियर की सड़के गड्ढों में तब्दील, लगातार हो रही है दुर्घटनाएं

ग्वालियर में भारी बारिश से सड़के बदहाल हो चुकी है जिससे आये दिन दुर्घटनाएं हो रही है. प्रशासन का कहना है कि गांधी जयंती के बाद सड़कों की मरम्मत का काम शुरु हो जाएगा.

By

Published : Sep 28, 2019, 11:52 PM IST

बारिश ने शहर की सड़कों को किया गड्ढों में तब्दील

ग्वालियर। इस साल ग्वालियर में भी जोरदार बारिश का दौर जारी रहा. जिससे शहर की सड़कें इस कदर बदहाल हो चुकी है कि वाहनों का चलना दूभर हो रहा है. आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होना आम हो गया है. गड्ढों के कारण लोग भी दुर्घटनाग्रस्त होकर घायल हो रहे हैं. शहर में पिछले दो महीनों से सड़कों की दुर्दशा को बारिश ने और ज्यादा तबाह कर दिया है. जिला प्रशासन का कहना है कि गांधी जयंती के बाद सड़कों की मरम्मत का काम शुरू होगा. इसके लिए टेंडरिंग प्रक्रिया पूरी हो चुकी है.

बारिश ने शहर की सड़कों को किया गड्ढों में तब्दील

शहर में अमृत योजना के तहत बिछाई गई लाइनों के चलते सड़कें खोदी गई थी उस पर बारिश के कारण सड़कें और ज्यादा खराब हो चुकी है. इन सड़कों में फंसकर ना सिर्फ लोग दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं बल्कि वाहनों में भी टूट-फूट हो रही है

दरअसल, बारिश से पहले सड़कों की जो स्थिति थी वह अब 2 महीने के भीतर ही बदल चुकी है. पूरे शहर की सड़कें जिनमें मुख्य मार्ग गड्ढों में तब्दील हो चुकी है. इनमें बहोडापुर, शब्द प्रताप आश्रम, मोतीझील कटोरा ताल रोड उपनगर ग्वालियर और मुरार की सड़कें शामिल है. लेकिन प्रशासन इन गड्ढों को भरने की भी कोई कोशिश नहीं कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details