मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राष्ट्रवादी पार्टी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ कराई शिकायत दर्ज, पहुंचे SP ऑफिस

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे वाले बयान पर अब राष्ट्रीय राष्ट्रवादी दल ने भी उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और कहा है कि उनका बयान निंदनीय है और उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

By

Published : May 17, 2019, 8:07 PM IST

राष्ट्रवादी पार्टी ने की साध्वी की शिकायत

ग्वालियर। भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाथूराम गोडसे वाले बयान ने उनकी मुसीबतें बढ़ा दी हैं. अब ग्वालियर में इस बयान को लेकर राष्ट्रीय राष्ट्रवादी दल ने एसपी ऑफिस पहुंचकर प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है.

राष्ट्रवादी पार्टी ने की साध्वी की शिकायत


प्रज्ञा ठाकुर अपने ही बयान में फंसती हुई नजर आ रही हैं. राष्ट्रीय राष्ट्रवादी दल ने एसपी ऑफिस पहुंचकर प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है. राष्ट्रवादी दल का कहना है कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे के लिए भोपाल बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा ठाकुर ने जो कुछ कहा है वो निंदनीय है. इस बयान पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए. जिसके लिए उन्होंने शिकायती आवेदन एसपी ऑफिस में दिया है.


प्रज्ञा ठाकुर ने बीते दिनों भोपाल में बयान दिया था कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का हत्यारा नाथूराम गोडसे सबसे बड़ा देशभक्त है. इस बयान की राजनैतिक गलियारों में आलोचना हुई और बीजेपी हाईकमान को भी इस बयान की निंदा करनी पड़ी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details