मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नशेड़ियों के बीच चले पत्थर, तमाशा देखती रही पुलिस और भीड़

ग्वालियर में शनिवार को तीन नशेड़ियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इस बीच एक नशेड़ी का सिर फूट गया. पुलिस वीडियो के आधार पर नशेड़ियों की पहचान करने में जुटी है.

By

Published : Jul 17, 2021, 8:06 PM IST

fight in mp
एमपी में लड़ाई

ग्वालियर।शहर का फूलबाग क्षेत्र नशे के सौदागरों और उसके इस्तेमाल करने वालों का अड्डा बन चुका है. यहां आए दिन नशेड़ियों के बीच मारपीट होना आम बात हो गई है. यही कुछ शनिवार को भी दोहराया गया. तीन नशेड़ियों के बीच किसी बात को लेकर हुआ विवाद सड़क तक आ गया और उनमें आपस में पत्थर चल गए. इसमें एक युवक का सिर फट गया. इस दौरान नशे के सौदागरों में जमकर गाली-गलौज होता रहा.

मामूली बात को लेकर हुआ विवाद.

नशेड़ी का फटा सिर
आसपास मौजूद लोग नशेड़ियों का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी उनके बीच में पड़ने की जहमत नहीं उठाई. खास बात यह है कि मौके पर एक दो पुलिस कर्मचारी भी आ गए थे. उन्होंने भी नशेड़ियों को पुलिसिया अंदाज से रोकने की कोशिश नहीं की. जब मौके पर भीड़ जुटना शुरू हो गई और हमलावर नशेड़ियों को स्थिति पलटती दिखी तो वे वहां से भाग निकले. इस दौरान भीड़ और पुलिस तमाशा देखती रही. इसमें राजू नाम के एक नशेड़ी का सिर फट गया. वह लहूलुहान हो गया. बाद में पुलिसकर्मियों ने उसे अस्पताल भिजवाया.

करोड़ों का नशा: रीवा पुलिस ने पकड़ा 15 क्विंटल गांजा, 6 आरोपी गिरफ्तार

खास बात यह है कि फूलबाग परिसर क्षेत्र में नक्सलियों का अक्सर ठिकाना रहता है. यहां नशे के चक्कर में एक कत्ल भी हो चुका है. जिसमें एक महिला भी शामिल पाई गई थी. इसके अलावा इटालियन गार्डन में भी दो महीने पहले नशेड़ियों के बीच खूरेंजी हुई थी, जिसमें दो लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में केस दर्ज नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details