मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गोविंद सिंह के साथ ही पूरे कांग्रेस को आत्मचिंतन करने की जरुरत है- मंत्री गोपाल भार्गव

By

Published : Jul 23, 2020, 1:35 PM IST

लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने कांग्रेस को आत्मचिंतन करने की सलाह दी है. उनका कहना है कि, कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह के साथ ही कांग्रेस के हाई कमान को भी आत्मचिंतन करने की जरुरत है.

Minister Gopal Bhargava advised Congress
मंत्री गोपाल भार्गव की कांग्रेस को सलाह

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने कांग्रेस को आत्मचिंतन करने की सलाह दी है. भार्गव ने पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि, 'अच्छी बात है कि, कांग्रेस के सीनियर नेता गोविंद सिंह को आत्मचिंतन करने का समय मिला है. केवल गोविंद सिंह ही नहीं, बल्कि उनके पार्टी के वरिष्ठ नेता और हाई कमान को भी आत्मचिंतन करें, ताकि वो समझ पाए कि, कांग्रेस में अब आत्मीयता खत्म हो चुकी है'.

मंत्री गोपाल भार्गव की कांग्रेस को सलाह

लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव का कहना है कि, विधानसभा चुनाव में जो ग्वालियर- चंबल संभाग में कांग्रेस की महाविजय हुई वो ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से हुई थी. उस नेता को भी अपनी पार्टी में रोक नहीं पाए. तो इसमें बीजेपी की कोई गलती नहीं है.

वहीं कर्ज माफी के सवाल पर कहा कि, प्रदेश की वित्तीय हालत ठीक नहीं है. जैसे- जैसे हालात ठीक होंगे, प्रदेश सरकार किसानों के हितों में काम करना जारी रखेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि, पिछली शिवराज सरकार ने 35 करोड़ रुपए किसानों को विभिन्न योजनाओं के तहत दिया था. आने वाले समय में भी किसानों को परेशानी नहीं होने दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details