मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस में शामिल होते ही फूल सिंह बरैया का विरोध, कांग्रेसियों ने की कोई पद न देने की मांग

कांग्रेस में शामिल होते ही बीएसपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष फूल सिंह बरैया का विरोध हुआ है. कांग्रेस जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार शर्मा ने सीएम कमलनाथ और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को एक पत्र लिखा है. जिसमें बरैया को कोई पद न देने की मांग की गयी है.

By

Published : Mar 30, 2019, 9:21 AM IST

Updated : Mar 30, 2019, 9:33 AM IST

सीएम कमलनाथ और फूल सिंह बरैया

ग्वालियर। कांग्रेस में शामिल होते ही बीएसपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष फूल सिंह बरैया का विरोध शुरू हो गया है. कांग्रेसियों का आरोप है कि 40 साल तक कांग्रेस को अपशब्द कहने वाले फूल सिंह बरैया को पार्टी में शामिल किया गया है, जिससे कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा है.

कांग्रेस जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार शर्मा ने सीएम कमलनाथ और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लिखा पत्र

कांग्रेस जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार शर्मा ने सीएम कमलनाथ और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को एक पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने लिखा है कि बरैया गांधी, सिंधिया परिवार और कांग्रेस के खिलाफ लगातार अपशब्दों का प्रयोग करते रहे हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बरैया ने कांग्रेस में शामिल होकर पार्टी की मूल विचारधारा को खंडित किया है. पत्र में उन्होंने फूल सिंह बरैया को कोई भी पद नहीं देने की बात कही है.

गौरतलब है कि गुरूवार को ही बहुजन संघर्ष दल के अध्यक्ष फूलसिंह बरैया ने अपने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने पार्टी की सदस्यता ली थी. ऐसा माना जा रहा था कि कांग्रेस बरैया को भिंड से चुनावी मैदान में उतार सकती है, इसी बीच पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध शुरू कर दिया है.

Last Updated : Mar 30, 2019, 9:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details