मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़क पर गंदगी देख मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने थामी झाडू, निगम अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार

ग्वालियर पहुंचे खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने खुद ही झाड़ू उठा ली और सफाई करने लगे. इसके साथ ही निगम के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर जमकर फटकार लगाई.

By

Published : Oct 19, 2019, 6:56 PM IST

Updated : Oct 19, 2019, 7:36 PM IST

सड़क पर गंदगी देख मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने थामी झाडू

ग्वालियर। शहर की सफाई करने वाली कंपनी के कर्मचारी हड़ताल पर हैं, जिसके चलते शहर में इन दिनों गंदगी का अंबार लगा हुआ है. जिसके चलते अपने दौरे पर ग्वालियर पहुंचे खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने खुद ही झाड़ू उठा ली और सफाई करने लगे. इसके साथ ही निगम के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर जमकर फटकार लगाई.

सड़क पर गंदगी देख मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने थामी झाडू

दरअसल नगर निगम ने शहर की सफाई की जिम्मेदारी इको ग्रीन कंपनी को दी है, लेकिन कंपनी के कर्मचारियों की हड़ताल के चलते सफाई व्यवस्था चरमरा गई है. शहर में कई जगहों पर कचरे का अंबार लगा है. जिसकी शिकायत लोगों ने दौरे पर पहुंचे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से की. जिसके बाद मंत्री जी ने अपने समर्थकों के साथ खुद ही झाड़ू लगाई और सड़क की सफाई की.

इसके साथ ही प्रद्युम्न सिंह तोमर ने नगर निगम के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर जमकर फटकार लगाई. जिसके बाद निगम निगम अमले ने सफाई शुरु की. फिलहाल मंत्री जी के भ्रमण के बाद क्षेत्र की सफाई तो हो गई लेकिन इको ग्रीन कंपनी के कर्मचारी जिस तरह से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए हैं उसके बाद सफाई की क्या व्यवस्था होती है, यह देखने वाली बात होगी.

Last Updated : Oct 19, 2019, 7:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details