मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कभी सिंधिया को भू-माफिया बताने वाले प्रभात झा बोले- नहीं भूलना चाहिए कल का विरोधी आज का समर्थक

कभी सिंधिया को भू-माफिया बताने वाले बीजेपी नेता प्रभात झा के स्वर बदल चुके हैं. कांग्रेस द्वारा सिंधिया पर लगाए जा रहे जमीन हड़पने के आरोपों का उन्होंने खंडन किया है, साथ ही विधानसभा उपचुनाव में सभी सीटों पर जीत का दावा किया है. पढ़िए पूरी ख़बर..

By

Published : Oct 6, 2020, 7:51 PM IST

प्रभात झा
प्रभात झा

ग्वालियर। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया है. इसके अलावा उन्हें भूमाफिया बताने पर भी विरोध जताया है. प्रभात झा का कहना है कि जब 15 महीने कांग्रेस की सरकार थी, तब कांग्रेस ने सिंधिया के खिलाफ जांच क्यों नहीं की थी.

प्रभात झा ने सिंधिया के समर्थन में बयान दिया

ये भी पढ़ें:ईटीवी भारत से बोले बसपा प्रत्याशी महेंद्र बौद्ध, सबकी सुनिए बौद्ध को चुनिए

कभी सिंधिया को भूमाफिया बताने वाले बीजेपी नेता प्रभात झा के स्वर बदल चुके हैं. प्रभात झा का कहना है कि वो विरोध में थे तब बात कुछ और थी, अब वो उनकी पार्टी के सांसद हैं और हमें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि कल का विरोधी आज का समर्थक भी हो सकता है. उन्होंने कांग्रेस द्वारा लगातार सिंधिया पर लगाए गए जमीन घोटाले के आरोप के उत्तर में कहा कि यह सब बातें सिंधिया और प्रदेश सरकार को बदनाम करने की साजिश है, जब कमलनाथ सरकार 15 महीने सत्ता में थी तो इन आरोपों पर क्यों एक्शन नहीं लिया था.

ये भी पढ़ें:बदनावर से प्रत्याशी बदले जाने का मामला: कमलनाथ बोले- अभिषेक सिंह जैसे नेता कांग्रेस की असली ताकत

प्रभात झा ने सिंधिया का बचाव करते हुए कहा कि वे पार्टी के लिए अनुकूल साबित हुए हैं. उनकी वजह से ही प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार बनी है. उन्होंने दावा किया कि ग्वालियर चंबल संभाग की 16 सीटें बीजेपी जीतेगी. उन्होंने कमलनाथ के 25 सीट जीतने के दावे को खारिज किया है. झा ने कहा है कि सभी 28 सीटों पर बीजेपी की विजय होगी. इसके लिए बूथ कार्यकर्ता से लेकर वरिष्ठ नेतृत्व दिन-रात जुटा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details