मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ग्वालियर: कांग्रेस में सामने आई गुटबाजी, 'बागियों की वापसी से जमीनी नेता नाराज'

कांग्रेस नेता दुष्यंत साहनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि इन बागी नेताओं ने विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को हराने का काम किया था.  अब इन्हें वापस पार्टी में लेकर कांग्रेस जमीनी कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर रही है. जिससे कांग्रेस के बीच आपसी गुटबाजी सामने आई है.

By

Published : Apr 27, 2019, 10:21 PM IST

कांग्रेसी

ग्वालियर। कांग्रेस पार्टी में अपने ही नेताओं को घेरने से गुटबाजी साफ तौर से नजर आ रही है. कांग्रेस नेता और प्रदेश पदाधिकारी दुष्यंत साहनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस ऐसे लोगों को वापस ले रही है जो कांग्रेस को ही दिन रात कोसते थे.


कांग्रेस नेता दुष्यंत साहनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि इन बागी नेताओं ने विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को हराने का काम किया था. अब इन्हें वापस पार्टी में लेकर कांग्रेस जमीनी कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर रही है. इससे कार्यकर्ताओं में नाराजगी है कांग्रेस नेता दुष्यंत साहनी की पोस्ट के बाद शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ और अध्यक्ष सहित विभिन्न पदाधिकारियों को पत्र लिखकर माहौल खराब करने वाले दुष्यंत साहनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

कांग्रेसी


वहीं दुष्यंत साहनी का कहना है कि उन्होंने तो कार्यकर्ताओं की भावनाओं को सब लोगों के सामने रखा है. इसे अलग से नहीं देखा जाना चाहिए उन्होंने कहा कि जो लोग मुसीबत के समय पार्टी को छोड़कर चले गए थे उन नेताओं को शामिल किया जा रहा है. इतना ही नहीं उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी जा रही है जबकि कांग्रेस पार्टी का आम कार्यकर्ता इसे अपनी देखी मान रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details