मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने की अवैध रेत परिवहन पर कार्रवाई, 7 ट्रॉली रेत की जब्त

ग्वालियर शहर के थाटीपुर पुलिस ने एसपी के निर्देश पर अवैध रेत परिवहन पर कार्रवाई करते हुए झांसी रोड इलाके में 7 ट्राली रेत जब्त की है.

By

Published : Oct 6, 2019, 3:19 PM IST

Updated : Oct 6, 2019, 3:28 PM IST

थाटीपुर थाना प्रभारी एनके भार्गव

ग्वालियर। शहर के थाटीपुर पुलिस ने अवैध रेत के परिवहन पर कार्रवाई करते हुए 7 ट्रेक्टर जब्त किए हैं. आरोप है कि ये ट्रैक्टर बिना रॉयल्टी चुकाए झांसी रोड इलाके में रेत बेचने कि फिराक में थे. कार्रवाई के दौरान ड्राइवर मौक से फरार हो गए.

पुलिस ने की अवैध रेत परिवहन पर कार्रवाई

एसपी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ ट्रेक्टर-ट्रालियां अवैध रेत के साथ झांसी रोड इलाके में खड़े हुए हैं. जिस पर थाटीपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी ट्रेक्टर ट्रालियां जब्त कर ली है. पुलिस को मौके पर 7 रेत से भरी ट्रालियां मिली और एक ट्रेक्टर-ट्राली को झांसी रोड पुलिस स्टेशन में जब्त किया गया है.

मामले में ट्रेक्टर मालिकों का कहना है कि ये कार्रवाई पूरी तहर गलत है वे ट्रकों से फुटकर रेत खरीदकर बेचते हैं. उनके पास रॉयल्टी सिलिप कहां से आएगी.

जबकि थाटीपुर थाना प्रभारी एनके भार्गव ने बताया कि एसपी के निर्देश पर ये पूरी कार्रवाई की गई है. सभी ट्रेक्टर ट्रालियों को जब्त कर लिया गया है. मामले की ज्यादा जानकारी वरिष्ठ अधिकारी देंगे.

Last Updated : Oct 6, 2019, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details