मध्य प्रदेश

madhya pradesh

डकैत गुड्डा गुर्जर को पकड़ने के लिए जंगल में उतरी पुलिस, आईजी ने कहा जल्द होगी गिरफ्तारी

By

Published : Jan 8, 2020, 4:40 PM IST

गुड्डा गुर्जर डकैत के सक्रिय होने से इलाके में दहशत का माहौल है. इस मामले में ईटीवी भारत ने एडीजी और चंबल आईजी डीपी गुप्ता से बात की. उनका कहना है पुलिस मुरैना और श्योपुर के जंगलों में तलाशी की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

Police in search of dacoit Gudda Gurjar
डकैत गुड्डा गुर्जर के तलाश में जुटी पुलिस

ग्वालियर। चंबल अंचल में एक बार फिर डकैतों का गिरोह सक्रिय हो गया है. 30 हजार का इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर का मुरैना और श्योपुर जिले के इलाकों में दहशत बनी हुई है. अभी हाल में ही गुड्डा गुर्जर ने सड़क निर्माण में लगे ठेकेदार को धमकी देकर तीन लाख की फिरौती की मांग की है. रितेश गुड्डा गुर्जर की शादी के बाद मुरैना और श्योपुर की पुलिस सक्रिय हो गई है और गुड्डा गुर्जर की तलाश करना शुरू कर दी है.

डकैत गुड्डा गुर्जर के तलाश में जुटी पुलिस


इस मामले में जब ईटीवी भारत ने एडीजी और चंबल आईजी डीपी गुप्ता से बात की तो उन्होंने कहा कि डकैत गुड्डा गुर्जर और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है. मुरैना और श्योपुर की पुलिस जंगलों में सर्चिंग करने के लिए उतर गई है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी. डकैत गुड्डा गुर्जर पर मुरैना पुलिस ने 30 हजार का इनाम घोषित किया है. यह डकैत मध्य प्रदेश के साथ-साथ यूपी और राजस्थान राज्यों में भी सक्रिय रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details