मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्मैक तस्करों पर शिकंजा कसने की तैयारी में पुलिस, बनाया खास प्लान

ग्वालियर में बढ़ रहे स्मैक के कारोबार पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. एडीजी ने स्मैक का नशा और इसकी तस्करी करने वालों की रिपोर्ट तैयार करने के लिए एसपी को निर्देश दिए हैं.

By

Published : Nov 14, 2019, 5:18 PM IST

स्मैक कारोबारियों पर पुलिस का शिकंजा

ग्वालियर। शहर में स्मैक के पैसे के लेनदेन को लेकर हुई हत्या के बाद पुलिस प्रशासन ने नशे के कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर ली है. स्मैक तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने एडीजी ने नशा करने वालों और इन मादक परार्थों की तस्करी करने वालों की रिपोर्ट तैयार करने में आदेश एसपी को दिए हैं. ग्वालियर जोन के एडीजी राजा बाबू ने स्मैक के आदेश के बाद पुलिस अब हरकत में आ गई है.

स्मैक कारोबारियों पर पुलिस का शिकंजा

एडीजी राजा बाबू का मानना है कि पुलिस लगातार कार्रवाई करती रहती है. लेकिन उसके बावजूद भी कई इलाके ऐसे लोग हैं, जहां आज भी स्मैक का कारोबार हो रहा है. इस प्रक्रिया के जरिए हम इस पूरी चैन को तोड़ने का प्रयास करेंगे.

बता दें कि शहर के दानाओली में सोमवार को स्मैक के पैसे के लेनदेन को लेकर एक निजी कंपनी के सुरक्षा गार्ड ने घर में घुसकर 12 बोर की बंदूक से युवक की हत्या कर दी थी. जिसमें तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details