मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 2, 2020, 9:26 AM IST

Updated : Mar 2, 2020, 11:03 AM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि डीडी नगर के एक घर में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश दी, जहां से 5 पुरुष और 4 महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Police expose the sex racket
पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

ग्वालियर। डीडी नगर इलाके से पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें 5 पुरुष और 4 महिला आरोपी शामिल हैं. पुलिस पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है.

पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के डीडी नगर स्थित एलजी सेक्टर के मकान नम्बर 1545 में अनैतिक गतिविधियों का संचालन किया जा रहा है. इसी सूचना पर सीएसपी ग्वालियर, थाना प्रभारी महाराजपुरा और महिला बल के साथ मुखबिर के बताए पते पर दबिश दी गई, तो मौके से 5 पुरुषों और 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है.

सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया के मुताबिक एक महिला ये सेक्स रैकेट चला रही थी, जिससे स्थानीय लोग काफी परेशान थे. ठोस सूचना के बाद सरगना समेत नौ आरोपियों को पकड़ा गया है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों का बैकग्राउंड खंगाल रही है. आरोपियों के विरुद्ध देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Mar 2, 2020, 11:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details