मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर में पुलिस ने पकड़ा बाइक चोरी का गैंग, इंजीनियरिंग का छात्र है सरगना

By

Published : Jun 7, 2021, 7:14 PM IST

गिरोह का सरगना एक इंजीनियर का छात्र है. उसने 3 साल का इलेक्ट्रॉनिक में डिप्लोमा भी किया हुआ है, लेकिन उसे महंगे शौक के साथ नशे की लत थी इसलिए वह चोरी करता था.

bike theft gang
बाइक चोरी गैंग

ग्वालियर। पुलिस ने ग्वालियर में एक वाहन चोरी करने वाले गैंग को पकड़ा है जिसे एक इंजीनियरिंग का छात्र चला रहा था. पुलिस ने गिरोह के 3 चोरों को दबोचा है और उनके पास से 24 चोरी की बाइक बरामद की गई है. पुलिस ने चोरों से अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

बाइक चोरी गैंग
  • ऐसे पकड़े गए चोर

इस मामले में बहोड़ापुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि बहोड़ापुर स्थित टंकी वाले हनुमान मंदिर के पास 3 वाहन चोर चोरी की मोटरसाइकिल के साथ खड़े हैं और उसे बेचने वाले हैं. जिसके बाद पुलिस ने सूचना के आधार पर घेराबंदी की और तीनों चोरों को दबोचा लिया. पुलिस के उस दौरान चोरों के पास से एक चोरी की बाइक बरामद की. पकड़े गए चोरों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनकी गैंग में 2 चोर मुरैना जिले के रहने वाले हैं और एक ग्वालियर का रहने वाला है. इन चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने बहोड़ापुर के आनंद नगर, मोती झील और मुरैना जिले के जौरा से 24 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है.

शायर मंजर भोपाली को 37 लाख का बिल देने पर ऊर्जा मंत्री की सफाई, कहा- नहीं भेजा ऐसा बिल

इस गिरोह का सरगना एक इंजीनियर का छात्र है. साथ ही उसने 3 साल का इलेक्ट्रॉनिक डिप्लोमा भी किया हुआ है, लेकिन उसे महंगे शौक के साथ नशे की लत थी इसलिए वह चोरी करता था. लिहाजा, उसने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरु किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details