मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद में हत्या कर फरार हो गया था आरोपी, ग्वालियर पुलिस ने राजस्थान के धौलपुर से किया गिरफ्तार

ग्वालियर की थाटीपुर पुलिस ने हत्या के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद राजस्थान भाग गया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए से धौलपुर से गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 21, 2020, 4:56 PM IST

Thatipur Police
थाटीपुर पुलिस

ग्वालियर। बीते दिनों हत्या और हत्या के प्रयास में फरार आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. कब्रिस्तान की सरकारी जमीन को लेकर विवाद पर आरोपी ने हत्या की थी. भाई पुलिस ने धारदार हथियार भी आरोपी से बरामद कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

थाटीपुर थाना पुलिस ने 12 दिसंबर की दोपहर दिन-दहाड़े इरशाद की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था. आरोपी मुन्नब्बर को पुलिस ने धौलपुर (राजस्थान) से गिरफ्तार किया है.

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि इरशाद व उसके भाई मकसूद ने उनकी बेटी टीना से पांच हजार रुपये कब्रिस्तान की सरकारी जमीन पर मकान बनाने के लिए थे. जब उसको पता चला कि वह सरकारी जमीन है, तो उसने पैसे लौटाने के लिए इरशाद को फोन किया था. इरशाद व मकसूद उसके घर के दरवाजे पर आकर अभद्रता करने लगे. गुस्से में उसने इरशाद व मकसूद को गुप्ती मार दी. उसे नहीं मालूम था कि इरशाद मर जाएगा.

पुलिस का दावा है कि आरोपी को हत्या के 24 घंटे में गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी से धारदार हथियार बरामद कर लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details