मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाबालिग के अपहरणकर्ता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 11, 2021, 10:44 PM IST

पुलिस ने शहर में पिछले दिनों हुए नाबालिग के अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के घर से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए है. आरोपी पहले भी हत्या के मामले में 10 साल की सजा काट चुका है.

Illegal weapon recovered from the house of the accused
आरोपी के घर से अवैध हथियार बरामद

ग्वालियर। शहर में पिछले दिनों नाबालिक बच्ची का अपहरण हो गया था. पुलिस ने बच्ची के अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के घर से अवैध हथियार, जिंदा कारतूस, मोबाइल और चोरी की गाड़ी बरामद की है. वहीं पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुट गई है.

  • 10 साल की सजा काट चुका है आरोपी

दरअसल गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के कालपी ब्रिज निवासी फरियादी की नाबालिग बेटी को सोमवार को आरोपी अमित गौड़ अपहरण कर ले गया था. नाबालिक की मां ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नाबालिग का अपहरण करने वाले आरोपी चंदन नगर में है.

मुखबिर के बताएं स्थान पर पुलिस ने एक टीम बनाकर अपहरणकर्ता को पकड़ने के लिए भेजा. जहां उसने पुलिस को देख भागने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी भागने में सफल नहीं हो सका और पुलिस ने उसे धर दबोचा. जहां पुलिस ने अपहरणकर्ता के घर से नाबालिक को बरामद कर परिवारवालों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं आरोपी के पास से दो देसी पिस्टल, 10 राउंड जिंदा कारतूस, दो मैगजीन, एक चोरी की मोटरसाइकिल और 6 मोबाइल जब्त किए हैं.पकड़ा गया आरोपी पहले भी हजीरा थाना क्षेत्र में हत्या कर चुका है. आरोपी 10 साल की सजा काटने के बाद छूटकर आया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details