मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने नाबालिग मोबाइल चोर को किया गिरफ्तार, नशे की लत पूरी करने के लिए करता था चोरी

पुलिस ने नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी करने वाले एक नाबालिग चोर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से 16 महंगे मोबाइल भी बरामद किए गए हैं.

By

Published : Sep 26, 2019, 5:33 PM IST

नाबालिक चोर को किया गिरफ्तार

ग्वालियर। शहर की कंपू थाना की पुलिस नें एक ऐसे शातिर नाबालिग चोर को गिरफ्तार किया है, जो नशे की लत को पूरा करने के लिए अस्पताल परिसर और आसपास के इलाके से पलक झपकते ही मोबाइल गायब कर देता था. पुलिस ने आरोपी को सस्ते दर में मोबाइल बेचते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से 16 महंगे मोबाइल भी बरामद किए गए हैं.

पुलिस ने एक नाबालिक चोर को किया गिरफ्ता

बीते दिनों शहर में हुई मोबाइल चोरी की घटनाओं को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने मोबाइल चोरों के खिलाफ मुहिम चलाने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद शहर के कंपू थाना पुलिस ने इस नाबालिक चोर को रंगेहाथों पकड़ा है. यह चोर नशे का आदी था और अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए वह मोबाइल की चोरी किया करता था.

पुलिस ने सूचना के आधार पर आरोपी को जयारोग्य अस्पताल परिसर से मोबाइल बेचते हुए रंगेहाथों पकड़ा है. आरोपी मोबाइल को बहुत ही कम कीमत पर बेच रहा था. इस आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख नाबालिग ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने घेराव कर आरोपी को पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी ने शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 15 मोबाइल चोरी करना स्वीकार किया है. जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी है, जिससे शहर में सक्रिय अन्य चोर गिरोहों का पता लगाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details