मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना गाइडलाइन पर प्रशासन सख्त, बिना मास्क के घूमने वालों पर जुर्माना

ग्वालियर में जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने मिलकर शहर के अलग-अलग चौराहों पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की. 50 से अधिक लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई है.

By

Published : Nov 21, 2020, 10:44 PM IST

Penalty
चालानी कार्रवाई

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर प्रदेश के मुखिया चिंतित हैं. और उनकी चिंता इस बात से समझी जा सकती है कि उन्होंने एक दिन पहले कोविड 19 को लेकर आपातकालीन बैठक बुलाई और प्रदेश के जिलों में अधिकारियों के साथ वीडियो कॉफ्रेंसिंग की थी. वहीं जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने मिलकर शहर में बिना मास्क के घूम रहे 50 से अधिक लोगों के खिलाफ चलानी कार्रवाई की.

मास्क नहीं लगाने पर जुर्माना

कोरोना गाइडलाइन के लगातार हो रहे उल्लंघन और मास्क के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी कहीं न कहीं कोरोना के बढ़ते संक्रमण का संकेत देती दिखाई दे रही है. कोरोना काल में सरकारी गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सख्ती बरतने के निर्देश दिये हैं.

अब रात दस बजे से कर्फ्यू लगाने और मास्क न पहनने पर पांच सौ रूपए जुर्माने के आदेश सरकार ने दिए हैं. वहीं सीएम के आदेश के बाद पुलिस और प्रशासन भी अलर्ट मोड पर आ गया है. आज जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने मिलकर शहर के अलग-अलग चौराहों पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की. प्रशासन ने 50 से अधिक लोगों के चालान काटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details