मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी समारोह में चली गोली, एक की मौके पर मौत

भिंड जिले के अमायन थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह गोली चलने की घटना सामने आई है, जहां गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है.

By

Published : Feb 8, 2020, 7:51 PM IST

One died due to shooting at a wedding ceremony in bhind
शादी समारोह में चली गोली

भिंड। जिले के अमायन थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह गोली चलने की घटना सामने आई है, जहां दो गोलियां लगने से रवि नाम के एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है. वारदात के बाद हत्या के आरोपी मौके से फरार हैं पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए भिंड से लेकर ग्वालियर तक घेराबंदी की गई है.

शादी समारोह में चली गोली

घटना तब की है जब शादी समारोह में शामिल होने के लिए ग्वालियर से रवि राय दोस्तों के साथ आया था. इसी शादी में रिश्ते में उसका साला लगने वाला अभिमन्यु राय भी अपने साथियों के साथ आया था. दोनों के बीच पुरानी रंजिश चल रही थी. जैसे ही दोनों का आमना-सामना हुआ उनके बीच विवाद हो गया, जिस पर अभिमन्यु ने 12 बोर बंदूक से दूसरे पक्ष पर फायर कर दिया.

घटना में दो गोलियां रवि को लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details