मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जयारोग्य अस्पताल में हो रही लगातार चोरी ,मरीज की जेब काटते धराया एक चोर

ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में जेब काटते हुए एक शख्स को पकड़ा है. आरोपी मरीजों की लाइन में लगकर वारदात को अंजाम देने की फिराक में था लेकिन एक अन्य मरीज उसे पकड़ लिया जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jul 31, 2019, 9:33 PM IST

पुलिस के साथ जेबकतरा

ग्वालियर। जयारोग्य अस्पताल परिसर में स्थित माधव डिस्पेंसरी की ओपीडी में मरीजों के साथ चोरी की घटनाएं आम हो गई हैं. बुधवार को एक जेब कतरे ने अपना पर्चा बनवा रहे एक मरीज की जेब पर हाथ साफ करने की कोशिश की. जेबकतरे को पुलिस के हवाले कर दिया है, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

जयारोग्य अस्पताल में मरीज की जेब कतरी गई

जेबकतरा मरीजों की लाइन में खड़ा था और किसी15 साल के किशोर के नाम से उसकी पर्ची कटी हुई थी. वारदात के दौरान मरीज के ठीक पीछे खड़े युवक ने ऐसा करते जेब कतरे को देखा जिसके बाद उसने जेब कतरे को रोका तो जेब कतरे ने उस पर लात घुसों से हमला कर दिया. इस दौरान और लोग मौके पर पहुंच गए और जेब कतरे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. दमे की शिकायत थी इसके बावजूद दूसरे मरीज ने जेबकतरे से संघर्ष किया.

पकड़े जाने पर आरोपी अपना मुंह छुपाने लगा. कंपू पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है. गौरतलब है कि जयारोग्य अस्पताल परिसर में पिछले 6 महीने के दौरान जेब कटी और ठगी की आधे दर्जन से ज्यादा वारदातें हो चुकी है. एकाध मामले में ही आरोपी को पकड़ा जा सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details