मध्य प्रदेश

madhya pradesh

NSUI ले सिंधिया को याद दिलाया वादा, मामा के विरोध के लिए दिया निमंत्रण

By

Published : Feb 6, 2021, 9:59 PM IST

NSUI कार्यकर्ताओं ने अतिथि शिक्षकों को नियमित कराने का वादा भाजपा सांसद सिंधिया को याद दिलाया और उन्होंने ग्वालियर आ रहे शिवराज सिंह चौहान का विरोध करने के लिए निमंत्रण दिया.

NSUI
NSUI

ग्वालियर।भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (NSUI) ने शनिवार देर शाम जय विलास पैलेस के बाहर प्रदर्शन किया. उनकी मांग है कि भाजपा सांसद सिंधिया ने कांग्रेस में रहते हुए कमलनाथ सरकार के खिलाफ अतिथि शिक्षकों को नियमित करने की मांग को जायज ठहराते हुए सड़कों पर उतरने का ऐलान किया था. इसलिए वे अपना पुराना वादा निभाए और सरकार से मांग करें.

NSUI ले सिंधिया को याद दिलाया वादा

एनएसयूआई का कहना है कि अब राज्य में भाजपा की सरकार है इसलिए सिंधिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर सकते हैं और अतिथि शिक्षकों को नियमित करा सकते हैं. एनएसयूआई के कार्यकर्ता अपने साथ हल्दी और चावल लेकर आए थे, जिसके जरिए निमंत्रण दिया गया.

NSUI कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम पीले चावल देने के लिए सिंधिया के निवास स्थान आए हैं. उनसे मांग करते हैं कि रविवार को जब मुख्यमंत्री शहर में होंगे तब वह अतिथि शिक्षकों के लिए मुख्यमंत्री से उनके नियमितीकरण की मांग करें और उन्हें नियमित करवाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details